Aside

{ आयोग ने संशोधित परिणाम जारी करने से किया इंकार

18 Jan

राजस्थान लोक सेवा आयोग प्रशासन ने ग्रेड सेकंड टीचर्स भर्ती (अंग्रेजी, हिंदी व विज्ञान) का संशोधित परिणाम जारी करने से इंकार कर दिया है। आयोग प्रशासन कोर्ट के फैसले के बाद ही संशोधित परिणाम जारी करेगा। इधर, आयोग के रवैये से नाराज अभ्यर्थियों ने गुरुवार को भी नारेबाजी कीऔर धरने पर बैठे रहे। दो दिन से धरना दे रहेअभ्यर्थियों को आज रात को सचिव डॉ. के के पाठक ने स्पष्ट कर दिया कि आयोग परिणाम जारी नहीं करेगा। इससे धरना दे रहे अभ्यर्थियों में नाराजगी और फैल गई। बारिशके बावजूद अभ्यर्थी धरने पर बैठे रहे। आयोग सूत्रों के मुताबिक अभ्यर्थियों के धरने और ज्ञापन को देखते हुए शाम को फुल कमीशन की बैठक हुई। अध्यक्ष हबीब खान गौराण के साथ ही सभी सदस्यों ने इस मुद्दे पर चर्चा की। लेकिन फुल कमीशन ने साफ कर दिया कि कोर्ट का फैसला आने के बाद ही आयोग संशोधित परिणाम जारी करेगा। इससे पूर्व आजसुबह रोहित मीणा की अगुवाई में प्रदेश भर से आए अभ्यर्थी आयोग सचिव डॉ. के के पाठक से मिले और ज्ञापन दिया। लेकिन आयोग सचिव के जवाब से ये अभ्यर्थी संतुष्ट नहीं हुए और नारेबाजी करने लगे। शाम को आयोग प्रशासन ने एक तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को वापस वार्ता के लिए बुलाया लेकिन इस वार्ता में भी कोई हल नहीं निकला।
–धरना जारी रहेगा : मीणा ने बताया कि जब तक आयोग प्रशासन संशोधित परिणाम जारी नहीं करेगा, तब तक धरना जारी रहेगा। रात को भी धरना जारी रहा। धरने पर बैठे अभ्यर्थी बारिश में भीगते रहे।
–एडीएम को दिया ज्ञापन: इधर मीणा की अगुवाईमें ही आज अभ्यर्थी एडीएम मोहम्मद हनीफ को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा।

2 Responses to “{ आयोग ने संशोधित परिणाम जारी करने से किया इंकार”

  1. rpscnewsteam February 20, 2013 at 7:07 PM #

    for ldc queries

    http://rpscnews.wordpress.com/2013/02/16/panchyati-raj-ldc-requirment-2013/

  2. amit jain April 2, 2013 at 8:27 PM #

    ser high court kai dision kai bad jo genral catagri mahila merit mai ati hai oski joining kab tak hogi

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: