तीन विषयों के 207 व्याख्याताओं को नियुक्तियां

22 Nov

बीकानेर. माध्यमिक शिक्षा विभाग में तीन विषयों के 207 व्याख्याताओं को नियुक्तियांदी गई हैं। शिक्षा निदेशक डॉ. वीना प्रधान ने बुधवार की शाम को नियुक्ति आदेश जारी कर दिए।
शिक्षा निदेशक के अनुसार कॉमर्स के 197, भौतिक विज्ञान एक, रसायन विज्ञान दो और अंग्रेजी के सात व्याख्याताओं को नियुक्तियां दी गई हैं। इनका चयन आरपीएससी के तहत हुआ था। नव नियुक्त व्याख्याताओं को 14 दिसंबर तक नव पदस्थापित स्थान पर कार्यग्रहण करना होगा।
बीकानेर को कॉमर्स के 17 व्याख्याता मिले हैं। इन सभी को ग्रामीण क्षेत्र की माध्यमिकव उच्च माध्यमिक स्कूलों में रिक्त पदों पर लगाया गया है।
डीईओ व उच्च पदों की डीपीसी आज, 11 निजी सहायक बने : शिक्षा विभाग में जिला शिक्षा अधिकारी से उप निदेशक, संयुक्त निदेशक और अतिरिक्त निदेशक के पदों की डीपीसी गुरुवार को जयपुर में होगी। राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य की अध्यक्षता में होने वाली विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक में माध्यमिक शिक्षा निदेशक सहित कई अधिकारी भाग लेंगे।
इसी प्रकार माध्यमिक शिक्षा निदेशक डॉ. वीणा प्रधान ने बुधवार को निजी सहायक के पदों की डीपीसी की है। शिक्षा विभाग के राज्यभर में 11 स्टेनों को निजी सहायक के पदों पर पदोन्नति दी गई है।इसी प्रकार कार्यालय सहायक की डीपीसी 30 नवंबर को रखी गई है।

One Response to “तीन विषयों के 207 व्याख्याताओं को नियुक्तियां”

  1. paras lohar November 22, 2012 at 8:14 PM #

    Dosto 2nd gr ss maths ki kya news hai

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: